Wednesday, December 8, 2010

बेटे के लिए रूकवाई "चिटगांव" की रिलीज

बेटे के लिए रूकवाई "चिटगांव" की रिलीज ! 
 

मुम्बई। फिल्म "गुलाल" के निर्देशक अनुराग कश्यप ने बिग बी पर अभिषेक बच्चन के फिल्मी करियर को बचाने के लिए एक दूसरी फिल्म की रिलीज रूकवाने का आरोप लगाया है।

सोशल नेटवर्किग साइट पर अनुराग कश्यप ने अमिताभ बच्चन पर आरोप लगाते हुए लिखा है कि शोनाली बोस की फिल्म "चिटगांव" की रिलीज टालने के लिए बिग बी जिम्मेदार है। हालांकि अमिताभ ने कश्यप के बयान पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। 

आशुतोष गोवरीकर की फिल्म "खेल हम जी जान से" 1930 में चिटगांव आंदोलन पर आधारित है और शोनाली बोस की फिल्म चिटगांव भी इसी विषय पर है। इस फिल्म में मनोज वाजपेयी वही किरदार निभा रहे हैं जो फिल्म "खेल हम जी जान से" में अभिषेक बच्चन ने निभाया है। दोनों फिल्में पहले एक साथ 26 नवम्बर को रिलीज होने वाली थी। कश्यप ने आरोप लगाया कि "चिटगांव" आशुतोष गोवारीकर की फिल्म की तुलना में आठ गुना कम बजट की फिल्म है दोनों एक ही दिन थियेटर में पहुंचने वाली थी लेकिन किसी फोन के चलते चिटगांव की रिलीज डेट बढ़ा दी गई। आशुतोष गोवारीकर की फिल्म दर्शकों के सामने पहले पहुंची।

अमिताभ बच्चन ने कहा कि ये आरोप पूरी तरह से निराधार है। मैं इस बयान पर टिप्पणी कर इसे बढ़ाना नहीं चाहता हूं। हालांकि बाद में कश्यप ने कहा कि "चिटगांव" पर मैंने जब टिप्पणी लिखी तब मैं बहुत गुस्से में था।
News Patrika

--
Mahi

Blog Hit Counter

Shahid Kapoor Photos Wallpapers

Blog Widget by LinkWithin

ShareThis