Saturday, June 12, 2010

BigB host KBC 4 केबीसी-4 होस्ट करेंगे बिग बी

BigB host KBC 4 केबीसी-4 होस्ट करेंगे बिग बी !  
मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक सदी के महानायक टेलीविजन जगत के अब तक के सबसे ज्यादा पॉपुलर रिएलटी शो "कौन बनेगा करोड़पति" के सीजन 4 को होस्ट करेंगे। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक केबीसी-4 के लिए अमिताभ का नाम तय हो चुका है। इसके साथ ही शो होçस्ंटग को लेकर लंबे समय से जारी अटकलों पर विराम लग गया है। 

टीवी इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक गेम शो का चौथा सीजन साल के अंत तक टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। इस बार यह शो स्टार प्लस के बजाए किसी और चैनल पर दिखाया जाएगा। सूत्रों की मानें तो इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी। 

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने वर्ष 2001 में कौन बनेगा करोड़पति के पहले सीजन की मेजबानी कर छोटे पर्दे पर धमाकेदार आगाज किया था। कुछ ही दिनों में केबीसी ने हर घर में अपनी जगह बना ली। वर्ष 2006 में भी बिग बी ने केबीसी द्वितीय होस्ट किया था लेकिन उनके बीमार पड़ने के बाद इसे बीच में ही रोकना पड़ा। इसके बाद 2007 में बॉलीवुड के किंग खान ने केबीसी के तीसरे सीजन को पेश किया लेकिन शाहरूख दर्शकों में अपनी खास जगह नहीं बना पाए थे। बिग बी ने हाल ही में कलर्स चैनल पर प्रसारित बिग बॉस सीजन 3 की भी मेजबानी की थी।

IIFA awards event in Colombo Sri Lanka

No comments:

Post a Comment