Monday, January 17, 2011

आईफा ने अमिताभ बच्चन से किया किनारा !



आईफा ने अमिताभ से किया किनारा ! 


मुंबई। बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन इस बार मशहूर आइफा अवार्ड में नजर नहीं आएंगे। खबर है कि आईफा अवार्ड की पहचान बन चुके बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का दस साल पुराना रिश्ता टूट गया है। यही नहीं अमिताभ अब आईफा के ब्रांड एंबेसडर भी नहीं रहे हैं। खुद अमिताभ ने यह चौंकाने वाला खुलासा किया है। हालांकि, इन सबके पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है। उल्लेखनीय है कि इस साल टोरंटो में 23 से 25 जून तक आईफा अवार्ड का आयोजन होना है पर बिग बी इसमें शिरकत नहीं करेंगे।

बिग बी ने टि्वटर पर खुलासा किया है कि "इस बार वह टोरंटो आईफा में नहीं जा रहे हैं। आइफा का कहना है कि उन्हें मेरी जरूरत नहीं है।" वर्ष 2000 से शुरू हुए आईफा अवार्ड में अमिताभ ने हर साल हिस्सा लेते आए थे। उनकी पूरी फैमिली बीवी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन और बहू ऎश्वर्य राय भी अवार्ड में हिस्सा लेते थे पर पिछले साल से आईफा और उनके बीच दूरियां बढ़ीं तो फिर खत्म नहीं हुई।

अमिताभ ने कहा कि "वहां न जाने का कारण मैं नहीं हूं बल्कि खुद आईफा है। आईफा के आयोजक नहीं चाहते कि मैं टोरंटो जाऊं। श्रीलंका में भी पिछले साल हुए समारोह में भी ऎसा ही था।" ज्ञात हो पिछले साल हुए अवार्ड समारोह में भी अमिताभ ने हिस्सा नहीं लिया था। 

अमिताभ का यह खुलासा बेहद चौंकाने वाला है क्योंकि देखा जाए तो वह एकेडमी की वेबसाइट पर अभी भी आईफा के ब्रांड एंबेसडर की लिस्ट में शामिल हैं, साथ ही आईफा के एडवाइजरी बोर्ड के सदस्य भी हैं। हालांकि, आईफा की ओर से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

No comments:

Post a Comment

Blog Hit Counter

Shahid Kapoor Photos Wallpapers

Blog Widget by LinkWithin

ShareThis