Tuesday, May 17, 2011

फैन पर अभिभूत अमिताभ बच्चन को 'बिग बी' यूं ही नहीं कहा जाता !

फैन पर अभिभूत अमिताभ बच्चन को 'बिग बी' यूं ही नहीं कहा जाता !
अमिताभ बच्चन को 'बिग बी' यूं ही नहीं कहा जाता। वह ऐसे कई काम करते हैं, जो दिखाते हैं कि वे स्टार स्टेटस के मामले में ही नहीं, बल्कि दिल के मामले में भी बिग हैं। यही वजह है कि वे लंबे अर्से से अपने चाहने वालों के दिलों में एक खास जगह बनाए हुए हैं। अब उनके एक स्पेशल फैन पवन पिपलवा का किस्सा ही लें। पिछले दिनों बिग बी ने उनकी शादी पर उन्हें खास अंदाज में बधाई दी और उनका जिक्र अपने अपने ब्लॉग पर सबसे ऊपर किया। यही नहीं, अमिताभ अपने इस फैन के लिए केयरिंग भी हैं। 

वैसे, बिग बी के यह फैन कोई ऐरे-गैरे भी नहीं हैं और खानदानी तौर पर उनके चाहने वालों में से हैं। दरअसल, पवन पिपलवा ने फेसबुक पर 'अमिताभ बच्चन विंटेज' नाम से सबसे बड़ा ऑनलाइन ग्रुप क्रिएट किया हुआ है। लॉस ऐंजिलिस बेस्ड एबी फैन क्लब के प्रेजिडेंट पवन ने बिग बी पर एक ऐल्बम भी बनाई है, जिसमें उनकी पर्सनल लाइफ की ऐसी तस्वीरें हैं, जो किसी ने नहीं देखीं। कुछ दिनों पहले अमिताभ ने उन्हें मुंबई में अपने घर पर इंवाइट भी किया था और इस ऐल्बम को देखकर बहुत खुश हुए। यही नहीं, पवन के पिता भी राजस्थान में अमिताभ का फैन क्लब पिछले 30 साल से चला रहे हैं। 

मजेदार बात यह है कि यह दोनों बाप-बेटा अमिताभ बच्चन जैसा ही हेयर स्टाइल, डांस स्टाइल और आवाजें रखते हैं। पिछले 25 सालों से पवन अमिताभ का बर्थडे भी सेलिब्रेट कर रहे हैं। यही नहीं, उनके पास अमिताभ की पहली फिल्म से लेकर अंतिम फिल्म तक के ग्रामोफोन रेकॉर्ड्स और सीडीज हैं। इसके अलावा, उनसे जुड़ी बुक्स और मैग्जींस का भी यूनीक कलेक्शन उनके पास है।
Pawan Pipalwa

No comments:

Post a Comment

Blog Hit Counter

Shahid Kapoor Photos Wallpapers

Blog Widget by LinkWithin

ShareThis